in , ,

विदेश यात्रा की बात छिपाने पर सोना महापात्रा ने कनिका पर साधा निशाना

गायिका सोना महापात्रा ने कनिका कपूर पर इस महीने की शुरुआत में ब्रिटेन से भारत आने के बाद उचित जिम्मेदारी नहीं निभाने और कोरोनोवायरस से पीड़ित होने के बावजूद कई सार्वजनिक समारोहों में शामिल होने को लेकर निशाना साधा है।

कई ट्वीट के माध्यम से महापात्रा ने कोविड-19 के रोकथाम पर संदेह जाहिर किया। उन्होंने कहा कि हमारे आसपास कई गैर-जिम्मेदार मुर्ख व्यक्ति हैं, जो नियमों का पालन नहीं करते हैं और दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डालते हैं।

सोना ने ट्वीट किया, कोरोनावायरस विस्फोट हो सकता है, क्योंकि भारत में कई गैर-जिम्मेदार मुर्ख हैं, जो सरकार से सब कुछ मांगते हैं, लेकिन उसके बदले में कुछ नहीं देते।

गायिका ने आगे कहा, इसका स्पष्ट उदाहरण कनिका कपूर हैं, जिन्होंने अपनी यात्रा के बारे में छिपाया, लखनऊ, मुंबई में कई समारोहों में शामिल हुई और पांच सितारा होटल में रही और उनको संक्रमण था।

गौरतलब है कि कनिका कपूर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया कि वह कोविड-19 से संक्रमित हैं।

उन्होंने लिखा, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के संकेत मिले हैं, मैंने खुद का टेस्ट कराया और यह कोविड-19 निकला। मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से एकांतवास में हैं और चिकित्सा सलाह के साथ आगे बढ़ रहे हैं। हवाई अड्डे पर 10 दिन पहले सामान्य प्रक्रिया के तहत मेरी स्क्रीनिंग हुई थी और केवल 4 दिन पहले इसके लक्षण सामने आए हैं। इस समय मैं आप सबसे अपील करती हूं कि आप सब सेल्फ-आइसोलेशन में रहें और लक्षण नजर आने पर टेस्ट कराएं।

हरियाणा में 6 मामलों की पुष्टि, पानीपत पहुंचा कोरोनावायरस

दिहाड़ी मजदूरों को सरकार देगी एक हजार रुपए : योगी आदित्यनाथ