in , ,

पुलिस पर हमला करने वाला एक गिरफ्तार, 50 के नाम एफआईआर

उत्तर प्रदेष के वाराणसी स्थित फूलपुर थाना रामपुर की मुसहर बस्ती में कुछ लोगों ने शनिवार को पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान थाना प्रभारी और सिपाही घायल हो गये। इस मामले पुलिस ने एक को गिरतार किया है। हमले में शामिल में करीब 50 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

वाराणसी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मारतंड प्रकाश सिंह ने बताया कि, शनिवार को रात में मुसहर बस्ती वहीं दूसरे ठाकुर समुदाय के लोगों से कुछ बात पर विवाद हो गया है। इसी को सुलझाने पहुंचे दरोगा और सिपाही के साथ वहां के लोगों ने अभद्र व्यवाहर करने लगे। साथ ही वे पूछताछ में बाधा पहुंचाने और ईंट पत्थर फेंकने लगे। सूचना पाकर फूलपुर के थाना प्रभारी सनवर अली फोर्स के साथ पहुंचे। उन पर लोगों ने हमला बोल दिया। इसमें सनवर अली और सिपाही आनंद सिंह के सिर हांथ पैर में चोट लगी। घायल थाना प्रभारी ने इसकी जानकारी वायरलेस दी इस पर पुलिस फोर्स पहुंच कर घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा।

उन्होंने बताया कि, हमलावारों की तलाश के लिए रातभर छापेमारी की गयी। इस दौरान एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की तलाशा जारी है। इस दौरान 50 लोगों को एफआईआर दर्ज की गयी है। जिसमें 26 लोग नामजद हैं। बाकी अज्ञात हैं। कोई भी आरोपी बच नहीं पाएगा, सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होगी।

देश मे कोरोना पीड़ित लोगों की संख्या 3374 हुई, 77 लोगों की गयी जान

अंतर्राष्ट्रीयराजनीति मेक्सिको में हुई गोलीबारी में 19 की मौत