in

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के राजौरी सेक्टर (Rajouri Sector) में पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है.

पाकिस्तान की ओर से लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर राजौरी जिले के मंजाकोटे और तारकुंडी सेक्टर में मोर्टार और छोटे हथियारों से फायरिंग की जा रही है. भारतीय सेना इसका माकूल जवाब दे रही है.

शोपियां में पांच आतंकी ढेर

इससे पहले दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए. कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह सुगू गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई.

पुलिस ने कहा कि पहले सुगू गांव को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक विशेष खुफिया इनपुट मिलने के बाद सेना और पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी की गई.

जैसे ही सुरक्षा बलों ने वहां फोकस किया, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इस गोलीबारी में हिजबुल मुजाहिदीन और लश्कर-ए-तैयबा के पांच आतंकवादी मारे गए.

एक हफ्ते से भी कम समय में शोपियां जिले में यह तीसरी बड़ी मुठभेड़ है. रविवार को, रेबन गांव में एक मुठभेड़ में पांच आतंकवादी मारे गए थे, जबकि सोमवार को शोपियां के पिंजुरा गांव में चार आतंकवादी मारे गए थे.

दिल्ली : कोविड-19 से और 48 मौतें, केजरीवाल शाह से मिले

ऑनलाइन परीक्षा का विरोध करने पर एएमयू प्रोफेसर को चेतावनी