in ,

वेस्टइंडीज से टेस्ट सीरीज पर बोले एंडरसन, खेलों के लिए यह बहुत अच्छा

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा है कि कोरोनावायरस महामारी के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए इंग्लैंड आने पर मेजबान टीम, वेस्टइंडीज टीम का बहुत आभार व्यक्त करती है। दोनों टीमों के बीच अगले महीने से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। कोविड-19 के कारण मार्च के मध्य से क्रिकेट बंद है और इस महामारी के बीच यह पहली सीरीज होगी।

एंडरसन ने क्रिकब्ज से कहा, “मुझे लगता है कि खेलों के लिए यह बहुत ही अच्छा है। यह शानदार है कि कुछ समय के अंतराल के बाद हम फिर से टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं।”

उन्होंने कहा, ” दुनिया में जो कुछ भी हो रहा है, उसे देखते हुए मैं कल्पना कर सकता हूं कि उनमें से बहुत से लोगों के लिए यह एक डरावना निर्णय रहा होगा।”

एंडरसन को जनवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर चोट लग गई थी। उन्होंने कहा है कि अब वह पूरी तरह से फिट हैं और इस सीरीज को लेकर उत्साहित हैं।

तेज गेंदबाज ने कहा, ” मैं ठीक हूं। प्रशिक्षण बहुत अच्छा हो रहा है। लॉकडाउन के दौरान मैंने इसे अच्छे तरीके से मैनेज किया है।”

वेस्टइंडीज की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए मंगलवार को इंग्लैंड के मैनचेस्टर पहुंची।

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

परिणीति ने ‘बैंड बाजा बारात’ के अपने वर्जन को साझा किया

वैश्विक क्रेडिट रेटिंग एजेंसियों ने सरकार के सुधार कार्यक्रमों पर मुहर लगाई