in ,

सुशांत के साथ शूटिंग के पहले दिन को संजना सांघी ने किया याद

आज से दो साल पहले अभिनेत्री संजना सांघी ने अपनी आगामी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग की शुरुआत की थी। संजना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए शूटिंग के पहले दिन को याद किया। फिल्म में सुशांत ने मैन्नी और संजना ने किजी के किरदार को निभाया है।

संजना लिखती हैं, “जिंदगी वास्तव में सीरी-रियल है। दो साल पहले, 9 जुलाई 2018 को वह पहला दिन था जब जमशेदपुर के सेट पर सुशांत और संजना कैमरे के सामने मैन्नी और किजी बने थे। उस दिन के बाद से मेरी जिंदगी एक सेकेंड के लिए भी पहले जैसी नहीं रही। किजी और मैन्नी को यकीन था कि उनके जैसा सच्चा प्यार और कभी नहीं होगा, लेकिन आप सभी ने, पूरी दुनिया ने हमें जो प्यार दिखाया है, वह वास्तव में हमारे इस प्यार के काफी करीब है। ऐसा महसूस होता है कि कोई जी भरके प्यार से हमें गले लगा रहा है।”

मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का आधिकारिक रीमेक है। यह फिल्म इसी नाम से लिखी गई जॉन ग्रीन के मशहूर उपन्यास पर आधारित है। ‘दिल बेचारा’ सुशांत की आखिरी फिल्म है जिसे एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

कंगना चाहती हैं आउटसाइडर्स के साथ हो बेहतर बर्ताव

रकुल प्रीत सिंह ने पिता संग बैडमिंटन खेला