in ,

एलिसिया सिल्वरस्टोन को प्रोजेक्ट में बेटे के लिए छोटे रोल क्यों मिलते हैं

अभिनेत्री एलिसिया सिल्वरस्टोन ने खुलासा किया कि उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स में नौ साल के बेटे के लिए छोटे रोल मिलते हैं, ताकि वह काम में उनके साथ शामिल हो सके।

सिल्वरस्टोन के बेटे बियर नई फिल्म ‘सिस्टर ऑफ द ग्रूम’ में दिखने के साथ अपने अभिनय के नक्शेकदम पर चल रहे हैं और वेब सीरीज ‘द बेबी-सिटरस क्लब’ के आगामी दूसरे सीजन में भी नजर आएंगे।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सिल्वरस्टोन ने एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया, “कोविड नियमों के कारण वह (सेट पर) नहीं आ सकता है, जब तक कि वह प्रोजेक्ट से जुड़ा न हो, इसलिए उन्होंने (निर्माता) उसे प्रोजेक्ट में डाल दिया। मैं चाहती थी कि मैं अपने बच्चे को काम पर ला सकूं। हमें काम करने वाली माताओं का भी समर्थन करना है। .. मैं कई महीनों के लिए अपने बच्चे को नहीं छोड़ सकती हूं। ऐसा नहीं हो रहा है।”

अभिनेत्री ने अपने बेटे को शाकाहारी डाइट पर रखा है और बियर को स्वस्थ रखने के लिए वह शाकाहारी खाने को अधिक श्रेय देती हैं। उन्होंने कहा कि एक पौधा-आधारित आहार शरीर को सभी प्रमुख पोषक तत्व प्रदान कर सकता है।

उन्होंने कहा, “वह इस तरह के स्वास्थ्य का एक उदाहरण है। यह एक ऐसा बच्चा है जो साग-सब्जियों पर आधारित है। नौ सालों में उसे कभी भी एंटीबायोटिक दवाओं की आवश्यकता नहीं हुई और कभी भी किसी भी तरह के चिकित्सीय हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं हुई .. अधिकांश बच्चों में बहुत सारे संक्रमण होते हैं, वे हर समय दवा लेते हैं। मैं यह नहीं कह रही हूं कि मैं उसे दवा नहीं दूंगी .. मैं कह रही हूं कि उसे इसकी आवश्यकता नहीं है।”

गोवा के मंदिर में वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे राष्ट्रपति, राज्यपाल और मुख्यमंत्री

शीत लहर की चपेट में जम्मू-कश्मीर, लद्दाख